फिल्‍मों की शूटिंग में लगातार व्‍यस्‍त जोया खान का ब्राइडल ल

फिल्‍मों की शूटिंग में लगातार व्‍यस्‍त जोया खान का ब्राइडल लुक वायरल

 
फिल्‍मों की शूटिंग में लगातार व्‍यस्‍त जोया खान का ब्राइडल लुक वायरल

फिल्‍मों की शूटिंग में लगातार व्‍यस्‍त जोया खान का ब्राइडल लुक वायरल

सीजन शादियों का है और ऐसे में कई फिल्‍म स्‍टार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच खबर है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव जैसे दिग्‍गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री जोया खान ने शादी कर ली है। उनका लहंगे में ब्राइडल लुक सोशल मीडिया में वायरल होते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिये हैं कि क्‍या सच में जोया खान ने शादी कर ली है, क्‍योंकि उन्‍हें अभी इंडस्‍ट्री में आये महज एक ही साल हुए हैं।

वैसे आपको बता दें कि जोया खान इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘ एगो राधा, एगो मीरा’ की शूटिंग  बिहार के लालगंज में कर रही हैं। इस फिल्‍म के निर्देशक शीबू वर्मा हैं। इस फिल्‍म में जोया खान अपनी भूमिका को लेकर बेहद खुश हैं और कहती हैं कि यह मेरी पहली लीड भूमिका वाली फिल्‍म है, तो मुझे बेहद मजा आ रहा है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में एक साफ – सुथरी रोमांस वाली कहानी है, जो दर्शकों को एक हेल्‍दी इंटरटेमेंट देगा। यह फिल्‍म मेरे लिए दिलचस्‍प है। अब तक मैंने भोजपुरी के तकरीबन सभी बड़े स्‍टारों के साथ उनकी फिल्‍म में काम कर चुकी हूं, जिससे मेरा आत्‍मविश्‍वास बढ़ा है। हालांकि उन्‍होंने अपनी शादी वाली पर चुप्‍पी साध ली। अगली फिल्म 5 मार्च से निर्देशक चुन्मुन पंडित की फिल्म "वेबसी" मोहनिया बिहार मे शूटींग करनेवाली है .

From around the web