इस देश ने चौथी लहर से पहले जारी किया स्पेशल कोविड-19 पास

 
co

फ्रांसीसी सिनेमाघरों, संग्रहालयों और खेल स्थलों ने बुधवार को लोगों को कोविड -19 टीकाकरण या निगेटिव रिपोर्ट के साथ आने पर अनुमति दी है. क्योंकि देश संक्रमण की चौथी लहर के बीच एक विवादास्पद वैक्सीन पासपोर्ट प्रणाली शुरू कर रहा है. अगस्त में रेस्तरां, कैफे और शॉपिंग सेंटर में 50 से अधिक लोगों के मौजूद होने पर हेल्थ पास आवश्यक है.

प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने इस पॉलिसी का बचाव किया, क्योंकि लगभग सभी नए संक्रमण उन लोगों में हैं जिनका टीकाकरण नहीं हुआ है. फ्रांस में 24 घंटे में नए संक्रमणों की संख्या बुधवार को 21,000 तक पहुंच गई, जो मई की शुरुआत के बाद का उच्चतम स्तर है.

प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने कहा "दुनिया एक नई लहर का सामना कर रही है और हमें कार्य करना चाहिए. इसका समाधान केवल टीकाकरण, टीकाकरण, और टीकाकरण है.'' Castex ने बुधवार को TF1 टेलीविजन पर कहा अपने अन्य देशों से लॉकडाउन से बचने के लिए वैक्सीन इंजेक्शन के लिए साइन अप करने का आग्रह किया. फ्रांस के 18,000 नए कोरोना वायरस मामलों में मंगलवार को रिपोर्ट किए गए 96 फीसदी ऐसे लोग शामिल थे, जिनका टीकाकरण नहीं हुआ था. लोगों से अब इम्युनिटी की स्थिति दिखाने वाले पास पेश करने के लिए कहा जा रहा है. हालांकि इस पॉलिसी का लोगों द्वारा विरोध भी किया जा रहा है.

From around the web