anant tv

साल 2023 में राहु राशि बदलने जा रहा है, जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ेगा

 
sd

ज्योतिष अनुसार राहु 30 अक्टूबर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मंगल की राशि मेष से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. राहु के मीन में प्रवेश करने से कई राशियों को फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं किन राशि के जातकों के शुरू होंगे अच्छे दिन.

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु का मेष से मीन में प्रवेश मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इन जातकों को खासतौर से धन लाभ होने की संभावना है. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय में वृद्धि के साथ मौकरी में तरक्की हो सकती है. समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि- ज्योतिष की मानें तो नए साल पर राहु का दूसरी राशि में प्रवेश कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इस दौरान व्यापार को लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं, नया घर या वाहन खरीद सकते हैं. धैर्य और संयम बरतने की जरूरत है. राहु गोचर की अवधि में अटका हुआ काम पूरा हो सकता है.

मीन राशि- बता दें कि अक्टूबर 2023 में राहु मेष राशि से निकलकर मीन में ही प्रवेश करेगा. ऐसे में मीन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.आर्थिक उन्नति मिलने की पूरी संभावना है. इस अवधि में उधार दिया पैसा भी वापस मिल सकता है. करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. ज्योतिष अनुसार इस राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

From around the web