anant tv

1 अगस्त से इन राशि वालों की सूर्य के समान चमकेगी किस्मत

 
vadic astro

Mercury Transit 2022 July: बुध राशि परिवर्तन का असर मेष से लेकर मीन राशि तक पर पड़ेगा। जानें बुधदेव की कृपा से किन राशियों को मिलेगी तरक्की-

राशि

ग्रहों के राजकुमार बुध 1 अगस्त को मध्यरात्रि 3 बजकर 51 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे। इस दौरान बुध कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। 21 अगस्त तक सिंह राशि में रहने के बाद कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। बुध राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। जानें बुध गोचर का किन राशि वालों को मिलेगा सबसे ज्यादा लाभ-

मेष- बुध गोचर आपकी राशि के पांचवें भाव में होने से आपके लिए यह लाभकारी साबित हो सकता है। इस दौरान आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिलेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

कर्क– बुध गोचर आपकी राशि से द्वितीय भाव में होने से आपको इस दौरान शुभ परिणाम की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपकी वाणी में सुधार होगा। आय में वृद्धि के साधन बढ़ेंगे। लंबे समय से अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे छात्रों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है।

तुला- आपकी राशि से एकादश भाव में बुध गोचर होने से आपके लिए यह अवधि लाभकारी साबित हो सकती है। बुध के प्रभाव से आपको करियर में तरक्की मिल सकती है। आपके कार्यों की सराहना होगी। संतान संबंधी परेशानी दूर होगी। मुश्किल कामों पर विजय हासिल करेंगे।

कुंभ- आपकी राशि से सप्तम भाव में बुध गोचर होने से आपके लिए यह समय शुभ रहेगा। इस अवधि में आपको सफलता हासिल हो सकती है, हालांकि कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। ससुराल पक्ष का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए समय उत्तम है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है।

From around the web