Anant TV Live

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट इस दिन होगी लांच, जानिए कीमत व फीचर्स

 | 
2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट इस दिन होगी लांच, जानिए कीमत व फीचर्स

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट की कीमतों का खुलासा 5 जनवरी को होगा, जर्मन ब्रांड ने अभी घोषणा की है। एक्सटीरियर और इक्विपमेंट लिस्ट में अपडेट के साथ, रिफ्रेश्ड A4 सेडान में 190hp का टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। जानने के लिए पढ़ें कि क्या उम्मीद है।

5 जनवरी 2021 को ऑडी A4 फेसलिफ्ट लॉन्च190hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट होने की पेशकश पर एकमात्र इंजनदो ट्रिम्स में आने की उम्मीद - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी

2021 ऑडी ए 4 फेसलिफ्ट फीचर्स:
सबसे हालिया अपडेट दूसरा है जो हाल के दिनों में ऑडी की सेडान को मिला है। ब्रांड ने बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों के आगमन के साथ पिछले मॉडल को बंद कर दिया था । A4 के डिज़ाइन को फिर से संशोधित किया गया है - एक व्यापक, एकल-फ्रेम ग्रिल, DRLs के साथ नए हेडलैम्प्स, फ्रंट और रियर बम्पर, और टेल-लैंप को फिर से आकार दिया गया है।

जबकि 2021 ए 4 के अंदरूनी हिस्से परिचित महसूस करेंगे, मुफ्त में 10.1 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन नई है। ए 6 और ए 8 के विपरीत, ए 4 जलवायु नियंत्रण प्रणाली के लिए शारीरिक नियंत्रण भी बनाए रखता है, जो फ़ंक्शन के लिए दूसरा प्रदर्शन प्राप्त करता है।

इस अपडेट के लिए एक और बड़ा बदलाव नया 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 150hp, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट की जगह लेता है। 190hp को विकसित करते हुए, इस इकाई को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटो गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है और आगे के पहियों पर बिजली पहुंचाता है। अपने भाई-बहनों की तरह A4 में डीजल इंजन का विकल्प नहीं दिया जाएगा।

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट वेरिएंट और संभावित कीमत
आपको जानकारी के लिए बता दें कि ए 4 को दो वेरिएंट्स - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किए जाने की उम्मीद है। दोनों ऑडी की वेबसाइट के माध्यम से 2 लाख रुपये में बुक करने के लिए उपलब्ध हैं । ऑडी के 'वर्चुअल कॉकपिट' डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल-एलईडी हैडलैंप्स, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग और बहुत कुछ जैसे फीचर्स टॉप-स्पेक ट्रिम पर होने की उम्मीद है।

अपने पूर्ववर्ती की तरह, ए 4 फेसलिफ्ट, जिसकी कीमत लगभग 42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास , बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज और जगुआर एक्सई की पसंद के मुकाबले ऊपर जाएगी । मार्च में आते हैं, यह अगले जीन वोल्वो S60 के रूप में एक और अपोनेंट होगा ।

Around The Web

Trending News

You May Also Like