anant tv

कंगारू टीम का एक घातक खिलाड़ी भारत दौरे से पहले चोटिल हो गया है।

 
sd

ऑस्ट्रलिया की टीम अगले महीने भारत दौरे पर आने वाली जहां वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है ।भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही हैं। भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को करारा झटका लगा है। दरअसल कंगारू टीम का एक घातक खिलाड़ी भारत दौरे से पहले चोटिल हो गया है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंडसकोंब कूल्हे में चोट खा बैठे।इस कारण वह भारत के खिलाफ होने वाली  बॉर्डर -गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं।हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों का कहना है कि पीटर हैंड्सकोंब भारत के खिलाफ सीरीज तक फिट हो जाएंगे।ख़बरों में आई जानकारी की माने तो  पीटर हैंड्सकोंब मंगलवार  को  विक्टोरिया में क्लब क्रिकेट के दौरान पुल शॉट लगाने के चक्कर में चोट खा बैठे , जिसके बाद उन्हें रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा।

वैसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों का कहना है कि  पीटर हैंड्सकोंब भारत  लिए सीरीज के फिट हो सकते हैं। सामने आई जानकारी की माने तो पीटर को मंगलवार को विक्टोरियां में क्लब क्रिकेट के दौरान उन्हें यह चोट लगी थी।पीटर हैंड्सकोंब की स्कैन रिपोर्ट से साफ हो गया है कि कूल्हे के उत्तकों  को नुकसान पहुंचा है।

हालांकि इसके बावजूद अधिकारियों को भरोसा है कि पीटर हैंड्सकोंब भारत जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ ही रवाना होंगे।बता दें कि इन दिनों ऑस्ट्रेलिया  की टीम अपने खिलाड़ियों  की चोटों से काफी जूझ रही है।मिचेल स्टार्क और कैमरून  ग्रीन जैसे खिलाड़ी भी फिलहाल चोटिल चल रहे हैं।ऑस्ट्रेलिया  की टीम 9 फरवरी से टेस्ट मैचों की  सीरीज खेलने वाली है।भारत और  ऑस्ट्रेलिया के बीच  होने वाली टेस्ट  सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज अहम मानी जा रही है।

From around the web