anant tv

टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को खेलेगी

 
as
 ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T20 World Cup के लिए बांग्लादेश टीम (Bangladesh) की घोषणा हो गई है. टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की कप्तानी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) करेंगे. हाल ही में एशिया कप में बांग्लादेश की टीम का परफॉर्मेंस खराब रहा था, जिसके कारण टीम को पहले ही राउंड से बाहर होना पड़ा था.

बांग्लादेश की इस टीम में धाकड़ बल्लेबाज महमुदुल्लाह रियाद को जगह नहीं मिली है, टीम में उनका नाम नहीं होना, बांग्लादेशी फैन्स को चौंका रहा है. टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शुमार और पूर्व टी20 कप्तान महमूदुल्लाह रियाद का चयन नहीं होने से सोशल मीडिया पर उनके फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ लिट्टन दास की वापसी हुई है.

दरअसल, एशिया कप में उन्होंने ग्रुप चरण में बांग्लादेश के लिए एशिया कप में 25 और 27 का स्कोर बनाया था. खराब फॉर्म के कारण ही उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. महमुदुल्लाह ने बांग्लादेश के लिए 121 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले थे. जिसमें उन्होंने 2121 रन बनाए हैं. महमुदुल्लाह के खाते में 6 टी20 इंटरनेशनल हॉफ सेंचुरी भी दर्ज है.

टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश टीम अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को खेलेगी. वहीं, 27 अक्टूबर को बांग्लादेश की टीम का मुकाबला साउथ अफ्रीकी टीम के साथ होगा.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम
शाकिब अल (कप्तान), लिटन दास, यासिर अली, अफिफ, नूरुल हसन, सब्बीर, नजमुल हुसैन शान्तो, मोसादेक, मेहदी हसन, सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर, हसन महमूद, तस्कीन, एबादोट, नसुम अहमद

From around the web