anant tv

 हार्दिक की तारीफ करते हुए भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने तो यह तक कह दिया

 
as

भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या इस समय गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को डेब्यू सीजन में चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक जिस चीज को छू रहे हैं वो सोना बन रही है। एशिया कप में भी गेंद और बल्ले दोनों से इस खिलाड़ी ने लाजवाब प्रदर्शन किया। अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगाम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी हार्दिक शानदार परफॉर्म की उम्मीद की जा रही है। हार्दिक की तारीफ करते हुए भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने तो यह तक कह दिया कि यह हरफनमौला इस साल भारत को टी20 वर्ल्ड कप जीताने में अहम रोल अदा कर सकते हैं। इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या की तुलना रवि शास्त्री से भी की।

सुनील गावस्कर मुझे लगता है कि हार्दिक वही कर सकते हैं, जो रवि शास्त्री ने 1985 में किया था, जहां रवि ने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। कुछ अच्छे कैच भी पकड़े थे। हार्दिक पांड्या ऐसा करने में सक्षम हैं।" 

बता दें, रवि शास्त्री ने 1985 वर्ल्ड कप में खेले 5 मैचों में तीन अर्धशतक की मदद से कुल 182 रन बनाए थे साथ ही उन्होंने 8 विकेट चटकाकर गेंदबाजी में भी योगदान दिया था। गावस्कर के इस बयान पर शास्त्री ने स्पोर्ट्स तक से कहा "मैं पहले ही ट्वीट कर चुका हूं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुका हूं कि वह खेल के इस प्रारूप में नंबर एक ऑलराउंडर है। आपको और क्या चाहिए? मैंने इसे दो हफ्ते पहले ही ट्वीट कर दिया था। इसमें जोड़ने या घटाने के लिए और क्या है? XYZ, वे जो चाहें कह सकते हैं... हर कोई अपनी राय रखने का हकदार है। मेरा विचार स्पष्ट है, जो मैंने कुछ हफ्ते पहले ही ट्वीट कर दिया था।"

From around the web