Anant TV Live

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को रिटेन कर दिया है। इसके बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ फोटो को साझा किया है।

 | 
sd

IPL की सभी टीमों ने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट मंगलवार को जिम्मेदारी दी गई है। अब 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होने जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को रिटेन कर दिया है। इसके बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ फोटो को साझा किया है।

इस फोटो में वह धोनी के सामने झुकर उनका अभिवादन किया है। जडेजा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि सब कुछ ठीक चल रहा है। दोबारा से शुरू किया जाएगा। दरअसल, जडेजा को IPL 2022 शुरू होने से कुछ दिन पहले CSK की कप्तानी की जिम्मेदारी मिली थी। 8 मैचों के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी। धोनी को दोबारा से कप्तानी मिली थी। इसके बाद उन्होंने IPLको बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए थे।

उनके टीम मैनेजमेंट के साथ विवाद की खबरें आई थीं। बाद में उन्होंने इंजरी का हवाला दिया जा चुका है। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया से CSK से संबंधित सभी पोस्ट को डिलीट किया था। जिसके बाद मीडिया में यह रिपोर्ट आई कि जडेजा CSK की मैनेजमेंट से नाराज हैं और वह अगले सीजन में CSK छोड़ने का फैसला ले सकते हैं।

जडेजा ने भी CSK को लेकर कुछ नहीं बोला था
IPL के बीच में CSK के साथ छोड़ने के बाद भी जडेजा ने खुलकर धोनी या टीम मैनेजमेंट को लेकर कुछ बताया नहीं था। जडेजा ने सीजन की समाप्ति होने के बाद भी अपनी चुप्पी साधना शुरू कर दिया था। वहीं जानकारी के मुताबिक यह दावा किया गया था कि जडेजा टीम से रिलीज होने जा रहे हैं।

हालांकि, आखिरी वक्त उनके और टीम मैनेजमेंट के बीच चीजों में बदलाव आया। इसमें सबसे ज्यादा अहम रोल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने निभा लिया था। दरअसल, धोनी जडेजा को भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहे हैं। धोनी का इस साल आखिरी IPL माना जा रहा है। उन्होंने ही जडेजा को रिटेन करने के लिए टीम मैनेजमेंट को मना लिया था।

जडेजा सबसे ज्यादा कीमत को लेकर रिटेन
पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को महेंद सिंह धोनी से ज्यादा पैसों में रिटेन कर दिया गया था। उन्होंने 16 करोड़ रुपये मिले थे, जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था। जडेजा 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे। 10 सालों में उन्होंने टीम के साथ दो खिताब जीत चुके है।

Around The Web

Trending News

You May Also Like