Anant TV Live

बेटी होने के बाद विराट कोहली ने चेंज किया ट्विटर बायो, लिखी ये खास बात

 | 
बेटी होने के बाद विराट कोहली ने चेंज किया ट्विटर बायो, लिखी ये खास बात

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर में बेटी ने जन्म लिया है। विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपनी पत्नी अनुष्का के संग अपनी बेटी का स्वागत किया। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया था कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब तक अनुष्का और विराट के बेबी गर्ल के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। विराट कोहली ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है। उनका यह नया बायो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

विराट कोहली ने बदला ट्विटर बायो : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी ने 11 जनवरी को इस दुनिया में कदम रखा। बेटी के जन्म के बाद, विराट ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है उन्होंने बायो अपडेट करते हुए लिखा, “एक गौरवशाली पति और पिता”। विराट ने अपनी बेटी के आने की खुशी में ट्विटर पर खबर शेयर की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी की एक झलक भी शेयर नहीं की है।

11 जनवरी को पापा बने विराट कोहली : विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी के जन्म की सूचना देते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।
 

Around The Web

Trending News

You May Also Like