Anant TV Live

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का एक समूह गुरुवार को दुकान के मालिक के पास पहुंचा और उससे पाकिस्तान का समर्थन करने को लेकर सवाल किया

 | 
as

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का एक समूह गुरुवार को दुकान के मालिक के पास पहुंचा और उससे पाकिस्तान का समर्थन करने को लेकर सवाल किया। दुकान के मालिक को माफी मांगने के लिए मजबूर करने वाले समूह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

वीडियो में समूह के एक सदस्य को आदमी से यह कहते हुए दिखाया गया है, “यह पूरा गांव कलंगुट है। यहां कोई मुस्लिम लेन या कोई अन्य गली नहीं है। देश को धर्म के आधार पर विभाजित न करें।” इसके बाद उस व्यक्ति को घुटने टेकने और देशवासियों से माफी मांगने के लिए कहा गया।

दुकान के मालिक को वीडियो में घुटने टेककर और कान पकड़कर माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में समूह को ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते हुए भी दिखाया गया है। संपर्क करने पर, एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

गोवा के कैलंगुट से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अपना समर्थन व्यक्ति किया था। इसके बाद कुछ लोगों के एक समूह ने उस व्यक्ति को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए मजबूर किया।

ट्रैवल व्लॉगर ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि एक ट्रैवल व्लॉगर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उत्तरी गोवा के कैलंगुट में दुकान के मालिक को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम का समर्थन कर रहा था जब वीडियो शूट किया गया तो पड़ोसी देश न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रहा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि व्लॉगर शख्स से कुछ देर बात कर रहा है। व्लॉगर दुकान के मालिक से पूछता है, “कौन खेल रहा है? क्या आप न्यूज़ीलैंड के लिए चीयर कर रहे हैं?” आदमी जवाब देता है, “पाकिस्तान के लिए।” व्लॉगर फिर उससे पूछता है कि क्यों, जिस पर आदमी यह कहते हुए जवाब देता है, “क्योंकि यह मुस्लिम इलाका है।”

व्यक्ति से मंगवाई माफी

Around The Web

Trending News

You May Also Like