Anant TV Live

तीसरे टी20 में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से स्वीप पूरा किया

 | 
ok

नाबाद अर्धशतक की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीसरे टी20 में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से स्वीप पूरा किया। हेंड्रिक्स ने 42 गेंदों में नाबाद 56 रनों की पारी खेली, जबकि डी कॉक ने 46 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के 120/8 के मामूली कुल का पीछा करते हुए 14.4 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 121 पर पहुंचकर भारी जीत हासिल की।

यह दर्शकों द्वारा मंगलवार को गेंद और बल्ले दोनों से एक नैदानिक ​​​​प्रदर्शन था।  उन्होंने पहले मेजबान टीम को 120/8 पर रोक दिया जिसमें ब्योर्न फोर्टुइन और कैगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए।  फोर्टुइन 2/21 के साथ समाप्त हुआ, जबकि रबाडा के पास 2/23 था क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने शुरुआती बढ़त बनाई और नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहे। कुशाल परेरा ने चोट से वापसी करते हुए सबसे अधिक 39 रन बनाए, जबकि चमिका करुणारत्ने ने 19 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाकर पारी को सम्मानजनक बनाया।

टॉस जीतकर और बल्लेबाजी के लिए चुनी गई श्रीलंका की शुरुआत तेज रही, लेकिन लगातार तीन ओवर में तीन विकेट के नुकसान ने पावरप्ले में उसकी पारी को पटरी से उतार दिया।  रबाडा, जो हाल ही में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे, ने अविष्का फर्नांडो और भानुका राजपक्षे के विकेट लिए, जबकि क्विंटन डी कॉक ने धनंजया डी सिल्वा को आउट करने के लिए ब्योर्न फोर्टुइन की गेंद पर एक स्मार्ट स्टंपिंग पूरी की।

Around The Web

Trending News

You May Also Like