Anant TV Live

क्राइस्टचर्च टेस्ट : न्यूजीलैंड को 362 रनों की बढ़त, विलियमसन का दोहरा शतक

 | 
क्राइस्टचर्च टेस्ट : न्यूजीलैंड को 362 रनों की बढ़त, विलियमसन का दोहरा शतक

क्राइस्टचर्च। कप्तान केन विलियमसन के बेहतरीन दोहरे शतक की बदौलत न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी 6 विकेट के नुकसान पर 659 रन बनाकर घोषित कर दी। 

विलियमसन ने 238, हैनरी निकोल्स ने 157 और अपना पदार्पण टेस्ट खेल रहे डेरील मिशेल ने नाबाद 102 रनों की शतकीय पारी खेली। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने 362 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। 

पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया था। दिन का खेल खत्म होने पर पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 8 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की टीम अभी भी मेजबान टीम से 354 रन पीछे है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर आबिद अली सात और मोहम्मद अब्बास एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। शान मसूद खाता खोले बिना आउट हुए। उन्हें जैमीसन ने आउट किया। 

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने आज तीन विकेट के नुकसान पर 286 रन से आगे खेलना शुरू किया। विलियमसन 112 और निकोल्स ने 89 रन से आगे खेलना शुरू किया। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 369 रनों की साझेदारी की। 

विलियमसन ने अपने करियर का चौथा दोहरा शतक लगाया जबकि निकोल्स ने सातवां शतक जमाया। विलियमसन ने 364 गेंदों पर 28 चौके, निकोल्स ने 291 गेंदों पर 18 चौके और एक छक्का और मिशेल ने 112 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के लगाए।
 

Around The Web

Trending News

You May Also Like