Anant TV Live

न्यूजीलैंड के दौरे के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम घोषित, अन्या श्रुबसोल बाहर

 | 
न्यूजीलैंड के दौरे के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम घोषित, अन्या श्रुबसोल बाहर

लंदन। न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए इंग्लैंड 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। अन्या श्रुबसोल को घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर कर दिया गया है,जबकि टैश फरैंट की टीम में वापसी हुई है। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 23 फरवरी से 7 मार्च के बीच तीन एकदिवसीय और इतने ही टी 20 मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

कोच लिसा केइटली और उनकी टीम 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरेगी और 14 दिन के प्रबंधित अलगाव की अवधि को पूरा करेगी।

इंग्लैंड महिला क्रिकेट निदेशक जोनाथन फिंच ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "हम न्यूजीलैंड दौरे के लिए बेहद उत्साहित हैं और इन चुनौतीपूर्ण समय के बावजूद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए अपनी प्रतिबद्धता बनाए रखते हैं।"

इंग्लैंड के जाने के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद, ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम न्यूजीलैंड आएगी और तीन टी 20 और तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

 न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : हीदर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, जॉर्जिया एल्विस, टैश फरैंट,सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नट साइवर, मैडी विलियर्स, फ्रेंक विल्सन, लॉरेन विनफील्ड-हिल, डैनी व्याट।

Around The Web

Trending News

You May Also Like