Anant TV Live

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन

 | 
हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन

नई दिल्ली। हार्दिक और क्रुनाल पांड्या के पिता, हिमांशु का शनिवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। बड़ौदा (Baroda) के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya ) ने पिता के निधन के बाद वडोदरा में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए बनाए गए जैव बुलबुले (bio-bubble) को छोड़ दिया है।

हिमांशु का सूरत में कार फाइनेंस का छोटा कारोबार था। उन्होंने इसे बंद कर दिया और अपने बेटों को बेहतर क्रिकेट सुविधा प्रदान करने के लिए वडोदरा चले गए। क्रुणाल पांड्या ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए बुलबुला (bubble) छोड़ दिया है और परिणामस्वरूप, वह चल रहे भारतीय टी 20 टूर्नामेंट में बड़ौदा के लिए नहीं खेलेंगे।
 
बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (Baroda Cricket Association) के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने एएनआई को बताया, “हां, क्रुनाल पांड्या ने बुलबुला (bubble) छोड़ दिया है। यह एक व्यक्तिगत त्रासदी है, बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुनाल के इस नुकसान पर शोक व्यक्त करता है।”

क्रुणाल पांड्या ने अब तक चल रहे सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं, जिसमें चार विकेट लिए हैं। उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में, क्रुणाल ने बड़ौदा के लिए 76 रन बनाने में भी कामयाबी हासिल की। बड़ौदा ने अब तक चल रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने सभी तीन मैच जीते हैं। साइड एलीट ग्रुप सी के शीर्ष पर है।

हार्दिक पांड्या मौजूदा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी नहीं खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी व्हाइट-बॉल श्रृंखला के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू किया था।अब ये दोनों भाई सय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में आगे के टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं रहेंगे । 
 

Around The Web

Trending News

You May Also Like