Anant TV Live

मोटेरा स्टेडियम को लेकर भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

 | 
मोटेरा स्टेडियम को लेकर भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के मध्य टेस्ट सीरीज इस समय एक-एक से बराबर है। शुरुआती दो टेस्ट मैच चेन्नई में हुए थे जिसे एक मेहमान टीम इंग्लैंड ने हासिल किया उसके बाद भारत ने वापसी करते हुए मुकाबला खुद के नाम कर लिया था। 

अब टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैच विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम मतलब मोटरा, अहमदाबाद में होने वाले हैं। जहां पर दोनों टीमें पहुंच चुकी है और अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। अब भातीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मोटेरा के मैदान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

उन्होंने बोला है कि मोटेरा के नवनिर्मित स्टेडियम के आकार को समझने में उन्हें लगभग एक घंटे का समय लगा। भारत इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट इसी स्टेडियम में आगामी बुधवार से खेला जाना है, जोकि डे-नाइट टेस्ट होगा। एक लाख 10 हजार की क्षमता संग यह स्टेडियम संसार का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। 

नवंबर साल 2014 के पश्चात से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने बोला, " ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है। क्या शानदार मंजर होगा।"


उन्होंने बोला कि मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है। यहां शानदार मैच होंगे। उन्होंने आगे कहा मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो। इस स्टेडियम को तैयार करने वाले लोगों गुजरात क्रिकेट संघ को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं। 

Around The Web

Trending News

You May Also Like