Anant TV Live

मेलबर्न टेस्ट: कप्तान रहाणे ने जीत का श्रेय डेब्यूटांट शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज को दिया

 | 
मेलबर्न टेस्ट: कप्तान रहाणे ने जीत का श्रेय डेब्यूटांट शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज को दिया

मेलबर्न। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को यहां खत्म हुए बॉक्सिंग डे टेस्ट में 08 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इसी के साथ चार मैचों की सीरीज में भारत ने अब 1-1 से बराबरी कर ली है। मैच के बाद भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस मैच में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है। 

गिल ने इस मैच में 45 और नाबाद 35 रन की पारियां खेली, जबकि सिराज ने इस मैच की दोनों पारियों में कुल 05 विकेट हासिल किए।

रहाणे ने मैच के बाद कहा, "मुझे वास्तव में सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। मैं एडिलेड में हार के बाद डेब्यू करने वाले सिराज और गिल को इस जीत का श्रेय देना चाहता हूं।" रहाणे ने कहा कि डेब्यूटांट खिलाडियों के लिए अपने खेल में लगातार अनुशासित रहना आसान नहीं होता, लेकिन गिल और सिराज ने दिखाया कि यह कैसे किया जाता है।"

गिल की तारीफ में रहाणे ने कहा, "शुभमन के प्रथम श्रेणी करियर के बारे में हम सभी जानते हैं, और इस मैच में उन्होंने इस स्तर पर शॉट्स खेलने का अपना इरादा दिखाया है।" 

सिराज के बारे मे बातचीत करते हुए उन्होने कहा, "सिराज ने दिखाया है कि वह अनुशासन के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं। डेब्यूटांट खिलाडी के लिए अनुशासन के साथ गेंदबाजी करना वास्तव में मुश्किल होता है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रथम श्रेणी का अनुभव यहीं काम आता है।"
 

Around The Web

Trending News

You May Also Like