Anant TV Live

टीम इंडिया पहुंची ब्रिस्बेन, होटल में कैद महसूस कर रहे दिग्गज खिलाड़ी

 | 
टीम इंडिया पहुंची ब्रिस्बेन, होटल में कैद महसूस कर रहे दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्‍ली। मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथा और आखिरी टेस्‍ट मैच खेलने के टीम इंडिया (Team India) ब्रिस्‍बेन पहुंच गई है। अजिंक्‍य रहाणे की अगुआई वाली टीम इंडिया की कोशिश चौथा टेस्‍ट जीतकर सीरीज पर कब्‍जा जमाने की होगी। सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है। भारत तीसरा टेस्‍ट ड्रॉ करवाने में सफल रहा था। मंगलवार की दोपहर टीम ब्रिस्‍बेन पहुंची।

टीम गाबा से करीब 4 किलोमीटर दूर एक फाइव स्‍टार होटल में ठहरी है, मगर खबरों के मुताबिक टीम इंडिया को होटल में मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही। टीम इंडिया के साथ यात्रा करने वाले एक सदस्‍य ने कहा कि हम कमरे में बंद हैं। हम खुद अपना बिस्‍तर लगा रहे हैं, खुद अपना टॉयलेट साफ करते हैं। खाना भी पास के भारतीय रेस्‍टोरेंट से आ रहा है। हम फ्लोर से इधर उधर भी नहीं जा सकते।
 
सदस्‍य ने बताया कि पूरा होटल खाली है, मगर फिर भी हम स्‍वीमिंग पूल और जिम सहित होटल कि किसी भी सुविधा का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते। होटल के सभी कैफे और रेस्‍टोरेंट भी बंद है। सूत्र ने कहा कि सुविधा को लेकर किए गए वादों का क्‍या हुआ और हमें यहां जो मिल रहा है, वह दो विपरीत चीजें हैं। दौरे से पहले काफी चीजें कही गई थी। कहा गया था कि एक बार अनिवार्य क्‍वारंटीन पूरा हो जाएगा तो खिलाड़ियों के लिए चीजे आसान हो जाएगी। जरूरी सुविधाएं आदि दी जाएगी और अब हमे खुद का बिस्‍तर लगाने और टॉयलेट साफ करने के लिए कहा गया। जब ऑस्‍ट्रेलिया टीम भारत आती है तो क्‍या बीसीसीआई भी इनसे ऐसा ही व्‍यवहार करता है?
 

Around The Web

Trending News

You May Also Like