मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार!!

कई कार्यलयों पर आयकर विभाग ने मारा छापा
 
incom

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर जारी है, वही इस बीच अब दैनिक भास्कर ग्रुप के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग के छापों की सनसनीखेज खबर आ रही है, मिली जानकारी के मुताबिक कर चोरी के आरोप में भास्कर अखबार ग्रुप के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़े है।

कई कार्यलयों पर आयकर विभाग ने मारा छापा

मिली जानकारी अनुसार, दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है, भास्कर कार्यालय में मौजूद सभी कर्मचारियों को फोन जब्त कर लिए गए हैं, साथ ही किसी को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है। आयकर विभाग की ये बड़ी रेड है।

बता दें कि आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग की छापेमारी के तहत टीम प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है, इस छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ है। बताया जा रहा है कि पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली और मुंबई टीम के द्वारा संचालित किया जा रहा है। इस बीच अखबार की डिजिटल टीम को घर से काम करने के लिए कहा गया है। फिलहाल मामले में और जानकारी जुटाई जा रही है।

कांग्रेस ने सरकार पर बोला जमकर हमला

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट-

दैनिक भास्कर पर आयकर के छापे, हे! सरकार, अपने बदन पर कुछ तो कपड़े रखो। इनकम टैक्‍स का छापा तब पड़ता है, जब आप मौत को मौत, जासूस को जासूस और चोर को चोर कहते हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा-

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार में प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ को दबाने का, सच को रोकने का काम शुरू से ही किया जा रहा है, अभी पेगासस जासूसी मामले में भी कई मीडिया संस्थान व उससे जुड़े लोग बड़ी संख्या में निशाने पर रहे है और अब सरकार की निरंतर पोल खोल रहे, सच को देश भर में निर्भिकता से उजागर कर रहे दैनिक भास्कर मीडिया समूह को दबाने का काम शुरू हो गया है, अपने विरोधियों को दबाने के लिये , सच को सामने आने से रोकने के लिये ईडी , आईटी व अन्य एजेंसियो का दुरुपयोग यह सरकार शुरू से ही करती रही है और यह काम आज भी जारी है, लेकिन ध्यान रखे कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही।

इस कार्रवाई को दिग्विजय सिंह ने पत्रकारिता पर प्रहार बताया

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार!! मोदीशाह का एक मात्र हथियार IT ED CBI! मुझे विश्वास है अग्रवाल बंधु डरेंगे नहीं, दैनिक भास्कर के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामार कार्रवाई शुरू...प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है इनकम टैक्स की टीम

From around the web