anant tv
anant tv

 केवल राजस्थान नही देशभर के विभिन्न राज्यो से स्कूलों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है

 
ok

प्रदेश के स्कूलों में लगातार आ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर शुक्रवार को संयुक्त अभिभावक संघ का प्रतिनिधि मंडल अभिभावकों के साथ प्रातः 10 बजे सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात कर अभिभावकों की ओर से मांग पत्र देंगा।

संघ जयपुर जिला अध्यक्ष युवराज हसीजा ने बताया कि केवल राजस्थान नही देशभर के विभिन्न राज्यो से स्कूलों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है, पिछले 22 दिनों में देशभर से 1 हजार से भी अधिक छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गई है जिसको लेकर गंभीरता ओर सतर्कता बरतने की सख्त आवश्यकता है। शुक्रवार को संयुक्त अभिभावक संघ प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल के नेतृत्व में अभिभावकों का समूह नवनियुक्त शिक्षा मंत्री बीड़ी कल्ला से मुलाकात करेगा और स्कूलों में कोरोना से छात्र-छात्राओं को बचाने के लिए विभिन्न मांगों का मांग पत्र देंगा। इससे शिक्षा मंत्री बनने पर संयुक्त अभिभावक संघ और अभिभावकों की ओर बीड़ी कल्ला का अभिनंदन किया जाएगा। इस दौरान महामंत्री संजय गोयल, कोषाध्यक्ष सर्वेश मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू, कार्यकारिणी सदस्य चन्द्रमोहन गुप्ता सहित संजय शर्मा, यश जसवानी, एडवोकेट जितेंद्र शर्मा, विश्वेन्द्र सिंह, अनिल वर्मा सहित अन्य अभिभावक शामिल होंगे।

प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को शिक्षा मंत्री बीड़ी कल्ला से शिक्षा एक्ट 2016 और सुप्रीम कोर्ट के आदेश को अलग से मिलने के लिए भी समय मांगा जाएगा। वर्तमान में फीस का भी बहुत बड़ा मसला है जो अभिभावकों के गले की फांस बना हुआ है।

From around the web