तीसरे चरण की वोटिंग के बाद ममता बनर्जी ने किया जीत का दावा

तीसरे चरण की वोटिंग के बाद ममता बनर्जी ने किया जीत का दावा

 
तीसरे चरण की वोटिंग के बाद ममता बनर्जी ने किया जीत का दावा

बंगाल में तीसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है. तीसरे चरण की वोटिंग के बाद टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपनी जीत का दावा किया है. उत्तर बंगाल के कूचबिहार में चुनाव प्रचार में उतरी ममता बनर्जी ने कहा, तीसरे चरण की वोटिंग के बाद हमें पूरा विश्वास है टीएमसी ही जीत रही है. बीजेपी स्टेडियम से बाहर हो रही है. जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कूचबिहार में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा पर भी हमला बोला.

बता दें कि मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कूचबिहार में जनसभा की थी और बीजेपी की सरकार बनाने के लिए बंगाल की जनता से अपील की थी. इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी की जीत का दावा किया था. आज ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के वादे पर हमला बोला. बनर्जी ने कहा, कूचबिहार में वो चुनाव के बाद विकास की बात कर रहे हैं. मगर कुछ करेंगे नहीं. सिर्फ झूठा आश्वासन दे रहे हैं. आरटीआई से भी उनके झूठ का पर्दाफाश हुआ है.

ममता बनर्जी ने कहा सीएए और नारायणी बटालियन को लेकर बीजेपी झूठ बोल रही है. नारायणी बटालियन तैयार कर देगी कहा था लेकिन नहीं किया.टीएमसी की सरकार ने बंगाल में नारायणी बटालियन तैयार की है. इसका हेड आफिस कूचबिहार में बनाया गया है. उन्होंने यहां से यानी कूचबिहार उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट सुकुमार राय पर भी निशाना साधा. उन्हाेंने कहा, टीएमसी कैंडिडेट विनय कृष्ण बर्मन के खिलाफ चुनाव लड़ रहे, बीजेपी कैंडिडेट एक मर्डर केस का आरोपी है और जेल भी जा चुका है.

बनर्जी ने सांसद के विधायक इलेक्शन में खड़े होने पर भी फिर तंज कसा है. वहीं ममता बनर्जी ने इस जनसभा से अपनी जीत का दावा किया है. ममता बनर्जी ने कहा, तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है. इन वोटिंग को देखकर मुझे विश्वास है कि हम ही जीत रहे हैं. बीजेपी तो टीएमसी की जीत के करीब भी नहीं पहुंच पायेगी. ममता बनर्जी ने तीसरे चरण में हुई हिंसा का ठिकरा बीजेपी पर ही फोड़ा है. बीजेपी पर आरामबाग की टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खां पर हमला और गोघाट में बूथ प्रेसीडेंट की हत्या का आरोप लगाया है.

From around the web