Anant TV Live

मीडिया सेंटर सिर्फ मीडिया सेंटर नहीं बल्कि मीडिया फ्रेंडली सेंटर होगा

भाजपा सरकार में हुआ हर क्षेत्र में विकास, जीत के साथ जारी रहेगा विकास की रफ़्तार
 
 | 
मीडिया सेंटर सिर्फ मीडिया सेंटर नहीं बल्कि मीडिया फ्रेंडली सेंटर होगा
भाजपा सरकार में हुआ हर क्षेत्र में विकास, जीत के साथ जारी रहेगा विकास की रफ़्तार
 

मोदी जी का एक ही मूल मंत्र ‘‘सबका साथ सबका विकास ’’- विष्णुदत्त शर्मा

उज्जैन, दिनांक 23/10/2023। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा और पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल ने सोमवार को पार्टी नेताओं के साथ  को उज्जैन में पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। विधिवत पूजा-अर्चना करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा और प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री अग्रवाल ने पार्टी नेताओं के साथ फीता काटकर मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। इस अवसर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी के इस मीडिया सेंटर से पत्रकारों को हर जानकारी मिलेगी। यह मीडिया सेंटर सिर्फ मीडिया सेंटर नहीं बल्कि फ्रेंडली सेंटर होगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया का अहम रोल है। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने जनकल्याण के जो काम किए है, उन्हें मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का काम यह मीडिया सेंटर करेगा।  

मीडिया सेंटर से पत्रकारों को हर जानकारी मिलेगी
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी के इस मीडिया सेंटर से पत्रकारों को हर जानकारी मिलेगी। यह मीडिया सेंटर सिर्फ मीडिया सेंटर नहीं बल्कि फ्रेंडली सेंटर होगा। लोकतंत्र में मीडिया का अहम रोल है। उन्होंने कहा कि मिस्टर बंटाढार और कमलनाथ का मीडिया से कैसा व्यवहार रहता है, सबको पता है। कांग्रेस का मीडिया के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार और प्रदेश में भाजपा की सरकार में हर क्षेत्र में विकास ही विकास हुआ है। विकास की यह रफ्तार आगे भी जारी रहेगी। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का एक ही मूलमंत्र है सबका साथ और सबका विकास। इसी मूलमंत्र को लेकर हर क्षेत्र में विकास किया जा रहा है। विकास के इस पहिए को आगे बढ़ाने के लिए आपका साथ चाहिए।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजपालसिंह सिसोदिया, डॉ सनवर पटेल, सांसद श्री अनिल फिरोजिया, नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्री बहादुरसिंह बोरमुंडला, निगम सभापति श्रीमती कलावती यादव, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री सचिन सक्सेना, घट्टिया विधानसभा प्रत्याशी श्री सतीश मालवीय, उज्जैन विकास प्राधिकरण अध्यक्ष श्री श्याम बंसल, श्री जगदीश अग्रवाल, श्री इक़बाल सिंह गाँधी, जिला मीडिया प्रभारी श्री दिनेश जाटवा, सह मीडिया प्रभारी श्री राकेश पंड्या सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने किया उज्जैन उत्तर विधानसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि भाजपा में प्रत्याशी चुनाव नहीं लड़ता, बल्कि पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है क्योंकि हर कार्यकर्ता प्रत्याशी है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता संकल्प ले की प्रत्येक बूथ जीतकर उत्तर विधानसभा में इतिहास रचेंगे, पिछली बार जितने वोट मिले थे उससे दोगुने मतों से उत्तर विधानसभा जीतकर मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। 

मध्यप्रदेश चुनाव सनातन संस्कृति को संरक्षित करने का चुनाव
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के बाद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थें तब बंटाढार युग था। जनता सड़क, पानी और बिजली तक के लिए मोहताज थी। जब 2003 के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार आई तो प्रदेश का समग्र विकास हुआ। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार दुरावस्था लेकर आई थी। करप्शननाथ सरकार ने गरीबों के रोजगार को छीनने का कार्य किया था, लूट खसोट शुरू हो गई थी। श्री शर्मा ने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की भाजपा सरकार में लोगों के जीवन में बदलाव। गरीब कल्याण की योजनाएं हमारी ताकत है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान जी के कार्यों को आमजन के बीच लेकर जाना है।

उत्तर विधानसभा प्रत्येक बूथ की जीत के साथ इतिहास रचेगी
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि मेरे बहनों भाइयों महाकाल से बड़ा सनातन नहीं है। कांग्रेस और उनके सहयोगी गठबंधन वाले लोग सनातन की तुलना बीमारी से करते हैं और सनातन को समाप्त करने की बात करते है। किसी की ताकत नही है जो सनातन को समाप्त कर दे। जो सनातन पर आक्रमण करते है उनको धूल चटाने का काम इस चुनाव में ये जनता करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर विधानसभा में हर बूथ पर हमारी बड़ी ताकत और कार्यकर्ताओं की फ़ौज है। यह चुनाव बूथ पर लड़ा जाएगा, इसके लिए हमे अपने एक एक बूथ पर तैयारी करना है। उन्होंने कहा कि उत्तर विधानसभा प्रत्येक बूथ की जीत के साथ ऐतिहासिक रचेगी।

उत्तर विधानसभा प्रत्याशी श्री अनिल जैन कालूहेड़ा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ. मोहन यादव, सांसद श्री अनिल फिरोजिया, नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, श्री सोनू गेहलोद, श्री जगदीश अग्रवाल, श्रीमती कलावती यादव, श्री ओम जैन, श्री संजय अग्रवाल, श्री विशाल राजोरिया, श्री सत्यनारायण खोईवाल सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

Around The Web

Trending News

You May Also Like