anant tv

भोजपुरी सिने अवॉर्ड के बाद झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी छाए रहे प्रदीप पांडे चिंटू, मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

 
भोजपुरी सिने अवॉर्ड के बाद झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी छाए रहे प्रदीप पांडे चिंटू, मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड un के बाद सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू का जलवा पांचवे झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रांची में भी देखने को मिला। यहां भी वे छाए रहे और उन्हें झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड दिया गया जो चिंटू की अपने काम के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता को जाहिर करता है। झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रांची में प्रदीप पांडे चिंटू को यह अवार्ड JIFFA प्रमुख सह झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय के द्वारा दिया गया। वही इस अवार्ड समारोह में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मशहूर फिल्मकार और प्रदीप पांडे चिंटू के पिता राजकुमार आर पांडे को दिया गया। 

आपको बता दें कि इस फिल्मोत्सव में देश विदेश से 172 फिल्म में तकरीबन आई थी। इस इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव में 22 देशों के फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने शिरकत किया जहां बॉलीवुड और भारत के विभिन्न राज्यों से आए हुए अभिनेता, अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और निर्देशकों का महा जमावड़ा लगा था। इन सबके बीच प्रदीप पांडे चिंटू को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड दिया गया, जिसके बाद चिंटू ने सबों का अभिवादन किया। चिंटू ने कहा कि यह अवार्ड मेरे लिए बेहद प्रेस्टीजियस है। इसके लिए मैं झारखंड सरकार के साथ-साथ झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आयोजकों का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मेरी फिल्म को ना सिर्फ इस उत्सव में शामिल किया बल्कि मुझे मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से भी नवाजा। 


उन्होंने कहा कि सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड के बाद झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ चुने जाने के बाद मुझसे सबो की उम्मीद है और बढ़ गई है, जो मेरे लिए किसी बड़ी जिम्मेदारी से कम नहीं है। मैं हमेशा से अपने काम के प्रति सजग और समर्पित रहा हूं । आने वाले दिनों में भी इसी तरह में कड़ी मेहनत और लगन से दर्शकों के भरोसे और विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करता रहूंगा। अभी भी बहुत कुछ सीखना है और बहुत आगे जाना है। इसमें मुझे मेरे दर्शकों, शुभेच्छुओं और मुझे चाहने वाले सभी लोगों के स्नेह आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे मिलने वाला हर अवार्ड सिर्फ मेरा नहीं इस पर उन सभी का हक है, जिन्होंने मुझे इस लायक आज बनाया है।

From around the web